चोरो, अपराधियो को संरक्षण और जनप्रतिनिधियों की गिरफ्तारी क्यो बगोदर पुलिस जबाब दो

भाजपा विधायक नागेंद्र महतो और भाजपा गुंडों के इशारे पर बगोदर उप प्रमुख सह माले नेत्री सरिता साव की गिरफ्तारी की गयी है। बगोदर पुलिस भाजपा कार्यकर्ता के बतौर काम कर रही है।

भाजपा विधायक और उनके नेता भ्रष्टाचार का विरोध करने वाली सरिता साव की गिरफ्तारी करवाकर यह समझ रही है कि उनके लूटने का रास्ता साफ हो गया तो वो इस मुगालते में न रहे। जब-जब भाकपा माले के साथियों पर दमन बढ़ा है इलाके की जनता ने लाल झंडे को और भी मज़बूती के साथ थामा है।बगोदर पुलिस यह तर्क देती है कि उनपर वारेंट था तो वो वारेंट किस चीज़ के लिए था वो इसलिए था क्योंकि ज़िप सदस्य सरिता महतो और उप प्रमुख सरिता साव ने बगोदर विधायक नागेंद्र महतो के विधायक मद से बगोदर बस पड़ाव में बन रहे शौचालय में हो रही गड़बड़ियों को उजागर किया था।बगोदर पुलिस इस गिरफ्तारी पर अपनी पीठ थप-थपा रही है पर दूसरी ओर कई ज़िले का कुख्यात कोयला तस्कर फ़र्ज़ी दारोगा जो आज भाजपा का नेता है बगोदर विधायक नागेंद्र महतो का विधायक प्रतिनिधि है के खिलाफ बगोदर थाने में स्थायी वारन्ट है साथ ही कई भाजपा नेताओं के खिलाफ वारंट है।पर बगोदर पुलिस इनकी गिरफ्तारी से बच रही है।जितना जल्द से जल्द इन स्थायी वारंटी के साथ-साथ भाजपा नेता की गिरफ्तारी सुनिश्चित करो नही तो बगोदर पुलिस यह जान ले बगोदर की जनता चुप बैठने वाली नही है।!!कॉमरेड सरिता साव को लाल सलाम!!

Comments

  1. Outstanding information! Thanks for sharing the post. I want to share the vidmate app installation details
    download vidmate app

    ReplyDelete
  2. Thanks for posting this valuable information. It is really nice and useful data; I pick out some information from it. Similarly I would like to share the valuable information. It is all about SHAREit app. Here you can find out how to download SHAREit app and advantage of this app etc.
    shareit for windows xp

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

महिला संबंधी कानूनों को जानें

महिलाओं पर बढ़ती हिंसा के खिलाफ ऐपवा का प्रदर्शन

On International Women's Day, let's reaffirm our Unity and Pledge for women's Economic Right, Social Dignity and Political Justice